फिर से दिखी सी.आर.पी.एफ में अफसर शाही, कमांडेट ने कुक को रसीदा थप्पड



फिर से दिखा सी.आर.पी.एफ में अफसर शाही का रुबाब, चाहे वो आफिस हो या साहब का बंगला, सब जगह दाल में काला नजर आ रहा है। हाल ही में एक ग्रुप केन्द्र पूणे के काँस्टेबल कुक बल संख्या 030450057 जिनका नाम करपते संजय है, ने अपनी एक ऐपलिकेशन के जरिए, अपना दुख व्यक्त किया है, कि कैसे एक चोरी का झूठा इलजाम लगाते हुए कमांडेट साहब नें चांटा जड मारा।

अगर हम कुक की ऐपलिकेशन को पढे, तो उसमें साफ साफ लिखा है, कि चांटा इतना जोरदार मारा गया, कि सिपाही का हास्पिटल में ईलाज चल रहा है।

आईये पढते है, क्या लिखा है, जवान नेंः-




वैसे तो काफी जवानों का यह भी कहना है, कि अफसर लोग बिना किसी काम के उन्हें परेशान करते है, और सिर्फ अपने लिए ही, अपने बंगले पर काम करवाते रहते है, जैसे कि एक बटमेन बनाया जाता है, जो साहब लोग, साहब की पत्नी, साहब के बच्चे और तो और साहब के रिश्तेदारो के, कपडे, बर्तन, जूते साफ करना आदि काम करता है।

यह घटना कितनी आम है, हाल हीं में एक डी.आई.जी साहब नें तो जवानों के पेट में घूसा ही मार दिया था, जिसे तुरंत हास्पिटल भेजा गया।

अगर आप भी अपने साथ, या साथी के साथ हो रहे भ्रष्टाचार के बारे में सूचना देना चाहते है, तो यहा क्लिक करके दे सकते है (आपकी सूचना गुप्त रखी जाएगी, अगर आप चाहते है तो)


No comments

Powered by Blogger.