CRPF के जवान ने की खुदकुशी, पत्नी ने काटी हाथ की नस, खाया जहर



हरियाणा के भिवानी जिला निवासी सीआरपीएफ के एक जवान ने गुवाहाटी में खुद को गोली मारकर खुदकुशी कर ली. ये ख़बर जैसे ही हिसार में उसके घर पहुंची, तो उसकी पत्नी ने भी जहर खा लिया. इससे पहले उसने अपने हाथ की नस काट ली. विवाहिता को गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया. वारदात भिवानी के बवानीखेड़ा कस्बे की है. दरअसल, कस्बा निवासी कमल सिंह सीआरपीएफ में जवान था.

उसकी तैनाती गुवाहाटी में थी. बीते सोमवार की देर शाम कमल के पिता के पास गुवाहाटी से सीआरपीएफ के एक आला अधिकारी का फोन आया. फोन पर बताया गया कि कमल सिंह ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली है. जब कमल सिंह के पिता निहाल सिंह ने यह दुखभरी ख़बर अपने घर में दी तो वहां मातम पसर गया.

इसी बीच कमल सिंह की पत्नी सोनिया ने पहले अपने हाथ की नस काटी और फिर जहर खा लिया. सोनिया को फौरन नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से उसे भिवानी रेफर कर दिया गया.

 CRPF के जवान कमल सिंह की शादी इसी साल फरवरी में किरावड़ ग्राम की रहने वाली सोनिया के साथ हुई थी. एसएचओ दिलबाग सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस को महिला के जहर खाने की सूचना मिली थी. पुलिस ने भिवानी अस्पताल जाकर महिला के बयान लेने की कोशिश की, लेकिन वह बयान देने की हालत में नहीं है.

 पुलिस के मुताबिक सोनिया के बयान दर्ज करने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी. पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार यह मामला घरेलू विवाद का लग रहा है. जिसकी वजह से कमल और उसकी पत्नी सोनिया ने यह खौफनाक कदम उठाया. अब घर वाले कमल सिंह के शव का इंतजार कर रहे हैं.

ORIGINAL SOURCE

No comments

Powered by Blogger.